Email Subscription

Enter your E-mail to get
👇👇👇Notication of New Post👇👇👇

Delivered by FeedBurner

Followers

Sunday 27 October 2019

कहानी दिल की... -prakash sah

सुनिए इस कविता को मेरी आवाज़ में...👇👇



कहानी दिल की (kahani dil ki) - Prakash sah - UNPREDICTABLE ANGRY BOY -  www.prkshsah2011.blogspot.in



कहानी दिल की कहाँ से शुरू करूँ
शुरू होने से पहले ही खत्म हो गयी


ख्वाबों का दरिया था मैं
पर एक ख्वाब भी मेरा सच्च ना हुआ


वो इंतजार वाली घड़ी मेरे पास ही है
पता चला है, वो कहीं आसपास ही है


उड़ते अफवाहों को कितना सच्च मानूँ
मैं उसके दिल में था, ये कैसे जानूँ?


खैर अब तो ये सब, दूर की बात है
वो किसी दूसरे शहर में, किसी दूसरे के साथ है 


किसी सफर में जब भी अकेला रहता हूँ 
उसी को सोचकर कुछ लिखता रहता हूँ 


कारण का बस इतना ही कहानी है 
वो मेरे दिल में है, यही मेरी नदानी है 


यही मेरी कहानी है, यही मेरी कहानी है... 
- ©prakashSah




***
click now👇👇
Share on Whatsapp
Share on Facebook

अगर आपको मेरा ब्लॉग अच्छा लगा तो 
इसे FOLLOW और  SUBSCRIBE करना बिल्कुल ना भूलें।

इस ब्लाॉग के नए पोस्ट के notification को  E-mail द्वारा  पाने के लिए  SUBSCRIBE जरूर करें।

Enter your email address:


Delivered by FeedBurner

🙏🙏 धन्यवाद!! 🙏🙏


©prakashsah
UNPREDICTABLE ANGRY BOY
PRKSHSAH2011.BLOGSPOT.IN
P.C. : GOOGLE

7 comments:

  1. अच्छा है। लिखते रहें।

    ReplyDelete
    Replies
    1. स्वागत स्वागत स्वागत है आपका मेरे ब्लॉग पर।
      आभार एवं धन्यवाद प्रशंसा हेतु।

      Delete
    2. Well written Prakash..... Keep doing the good work

      Delete
  2. बढ़िया है। लिखते रहिये।

    ReplyDelete
    Replies
    1. आभार एवं बहुत बहुत धन्यवाद।

      Delete
  3. जी धन्यवाद आपका!

    ReplyDelete